परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारी बैठक संपन्न, 2 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का आगमन

Politics

परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारी बैठक संपन्न, 2 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी का आगमन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चाईबासा: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आज पार्टी की आगामी परिवर्तन संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष संजय पांडे ने की, जबकि मुख्य अतिथि के रूप में संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह उपस्थित थे। इस बैठक में विशेष रूप से 2 अक्टूबर को चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में प्रस्तावित केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अन्नपूर्णा देवी की आमसभा की तैयारियों पर चर्चा की गई।

संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह ने बैठक के दौरान निर्देश दिए कि पार्टी के प्रत्येक बूथ से कम से कम 50 कार्यकर्ता और समर्थक इस कार्यक्रम में भाग लें। उन्होंने बताया कि पूरे पश्चिमी सिंहभूम जिले में 23 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक परिवर्तन संकल्प यात्रा का आयोजन किया जाएगा। इसका समापन 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर केंद्रीय मंत्रियों की उपस्थिति में चाईबासा में किया जाएगा।

बैठक में संगठन मंत्री ने कहा कि परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा रोड शो और जनसभाओं का आयोजन किया जाएगा, जिसमें राज्य की वर्तमान भ्रष्ट सरकार की विफलताओं को उजागर किया जाएगा। साथ ही, केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और भाजपा के सत्ता परिवर्तन के संकल्पों को जनता के सामने रखा जाएगा।

परिवर्तन संकल्प यात्रा का उद्देश्य
यात्रा की शुरुआत पश्चिम सिंहभूम के टोक्लो मंडल से होगी, जिसके बाद यह चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी, जहां भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इसका भव्य स्वागत किया जाएगा। हर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और जनसभाओं के माध्यम से जनता को जागरूक किया जाएगा। यात्रा का मुख्य उद्देश्य राज्य में सत्ता परिवर्तन कर जनहित में कार्यों को सुनिश्चित करना है। भाजपा की इस यात्रा से राज्य में सरकार की नीतियों और भ्रष्टाचार के खिलाफ एक मजबूत संदेश दिया जाएगा।

यात्रा की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी टीमों का गठन किया गया है, जो रोड शो और जनसभाओं का संचालन करेंगे। पार्टी ने इस यात्रा के जरिए राज्य के हर नागरिक तक अपनी बात पहुंचाने का संकल्प लिया है।

बैठक में उपस्थित प्रमुख लोग:
इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, प्रदेश उपाध्यक्ष बड़कुवर गागराई, पूर्व विधायक गुरुचरण नायक, जवाहरलाल बानरा, शशि सामड, प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, प्रवासी विधायक अखिल चंद्र नायक, राधाकांत महता, बुढ़ान मुर्मु सहित कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। इसके अलावा पार्टी के अनेक कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी बड़ी संख्या में बैठक में शामिल हुए। प्रमुख उपस्थिति में मालती गिलुवा, गीता बालमुचू, लालमुनी पूर्ति, दुर्गावती बोईपाई, बिपिन चंद्र लागुरी, प्रताप कटिहार, राकेश बबलू शर्मा, पवन शर्मा, चंद्रमोहन तिऊ, सतीश पुरी, दिनेश चंद्र नंदी, आलोक रंजन सिंह और अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तय की गई, जिसमें पार्टी के जनाधार को मजबूत करने पर जोर दिया गया।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post