रांची में युवा आजसू की झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा आठ सितंबर को, बड़ी संख्या में बेरोजगार युवा होंगे शामिल

Politics

रांची में युवा आजसू की झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा आठ सितंबर को, बड़ी संख्या में बेरोजगार युवा होंगे शामिल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
रांची-झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा का आयोजन कल दिनांक 8 सितंबर दिन रविवार को सुबह 11.30 बजे धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में किया जाएगा। इससे पूर्व आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो बिरसा चौक, रांची से पद यात्रा करते हुए प्रभात तारा मैदान, धुर्वा पहुंचेंगे। पदयात्रा में पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा बेरोजगार युवा शामिल होंगे। संकल्प सभा के पूर्व सुदेश कुमार महतो गुवा गोली कांड के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

नवनिर्माण संकल्प सभा में वरीय उपाध्यक्ष सह गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, केंद्रीय  प्रधान महासचिव सह पूर्व मंत्री राम चन्द्र सहिस, केंद्रीय महासचिव सह गोमिया विधायक लंबोदर महतो, केंद्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी, केंद्रीय समिति के पदाधिकारी, जिला, प्रखंड, पंचायत समिति के पदाधिकारी, युवा आजसू, आजसू छात्र संघ के पदाधिकारी तथा पार्टी के सभी अनुसंगी ईकाई के पदाधिकारियों के साथ-साथ राज्य के हज़ारों शिक्षित बेरोजगार युवा शामिल होंगे।  

युवा आजसू ने कहा है कि सरकार ने अपनी गलत नीतियों की वजह से युवाओं के भविष्य को अंधेरे में धकेल दिया है। आज युवा हाथों में डिग्री लेकर घरों पर बैठे हैं सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यह सरकार की युवाओं के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैये को दिखलाता है। पांच साल के अपने कार्यकाल में इन्होंने सबसे अधिक नुकसान युवाओं का किया है। सरकार की वादाखि़लाफियों को लेकर युवाओं के अंदर गुस्सा है। अपने शैक्षणिक डिग्री की कॉपी लेकर युवा सभा स्थल पहुचेंगे और सरकार के खिलाफ अपने गुस्से को प्रदर्शित करेंगे।

युवा आजसू द्वारा 24 अगस्त से 7 सितंबर तक राज्यभर के बेरोजगार शिक्षित युवाओं को डेटा एकत्रित करने के लिए बॉयोडाटा संग्रह अभियान चलाया गया। इस दौरान प्रदेशभर से ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से प्राप्त हुए बॉयोडाटा को झारखंड नवनिर्माण संकल्प सभा में सरकार के समक्ष राखा जाएगा। इस अभियान में एक लाख से अधिक युवाओं ने अपना बॉयोडाटा जमा किया है। युवा आजसू द्वारा हर प्रखंड में डोर टू डोर जाकर ऑफलाइन और वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन बॉयोडाटा इकट्ठा किया गया है।

Related Post