झारखंड राजद का चतरा में 28 सितंबर और पलामू में 29 सितंबर को कार्यकर्ता सम्मेलन

Politics

झारखंड राजद का चतरा में 28 सितंबर और पलामू में 29 सितंबर को कार्यकर्ता सम्मेलन

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-राजद (राष्ट्रीय जनता दल) झारखंड में विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी है. पार्टी की ओर से चुनाव से पहले कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने का निर्णय लिया गया है. झारखंड के चतरा से इसका शुभारंभ किया जाएगा. 28 सितंबर को चतरा में राजद कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद 29 सितंबर को पलामू में कार्यकर्ता सम्मेलन की योजना बनायी गयी है. कार्यकर्ता सम्मेलन में झारखंड प्रभारी समेत कई गणमान्य शामिल होंगे.

झारखंड राजद के प्रदेश अध्यक्ष संजय सिंह यादव के निर्देशानुसार झारखंड में होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. राजद की ओर से राज्य में कार्यकर्ता सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज ने कहा कि सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया गया है कि वे कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी में जुट जाएं. राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और युवाओं की आवाज तेजस्वी प्रसाद यादव के संदेश एवं नीति से आम लोगों को अवगत कराएं.

झारखंड में कार्यकर्ता सम्मेलन सबसे पहले चतरा जिले में होगा. 28 सितंबर को चतरा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. 29 सितंबर 2024 को पलामू जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन होना सुनिश्चित किया गया है. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में राजद के झारखंड प्रभारी और पार्टी के  राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश नारायण यादव,  राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव, पूर्व मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव, सांसद अभय कुशवाहा समेत अन्य कई नेतागण कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित रहेंगे.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post