सुवर्ण वनिक समाज झारखंड प्रदेश कमेटी का पुनर्गठन, संजय पोद्दार बने अध्यक्ष और दीपक दत्ता महासचिव

Politics

सुवर्ण वनिक समाज झारखंड प्रदेश कमेटी का पुनर्गठन, संजय पोद्दार बने अध्यक्ष और दीपक दत्ता महासचिव

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर, बाराद्वारी: सुवर्ण वनिक समाज झारखंड प्रदेश कमेटी का पुनर्गठन बाराद्वारी स्थित भवन में समाज के मुख्य संरक्षक वीरेन नंदी के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ। इस अवसर पर पूर्वी सिंहभूम जिला अध्यक्ष रवि मांझी की अध्यक्षता में समाज की कुलदेवी मां बाघेश्वरी देवी की तस्वीर पर अतिथियों द्वारा माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

पुनर्गठित प्रदेश कमेटी में संजय पोद्दार को प्रदेश अध्यक्ष और दीपक चंद्र दत्ता को महासचिव चुना गया। इसके साथ ही गोपाल चंद्र दत्ता को प्रदेश कोषाध्यक्ष, नारायण पोद्दार, निर्मल चंद्र, विवेक पाल और पंचम पोद्दार को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। प्रदेश संयुक्त सचिव के रूप में मौसमी सिंह, कृपा सिंधु दत्त, भुवन कुमार नंदी और बसंत चंद्र पोद्दार को जिम्मेदारी सौंपी गई। सतीश दे को प्रदेश संगठन सचिव और रविंद नाथ दे को प्रेस प्रवक्ता के रूप में नियुक्त किया गया।

महिला प्रसार पदाधिकारी के रूप में बिना दत्त और मीना दत्त को जिम्मेदारी दी गई, जबकि विशेष आमंत्रित पदाधिकारी के रूप में मनोरंजन दत्त को शामिल किया गया। अन्य पदाधिकारियों में दिलीप कुमार दे, मृणाल पाल को सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया।

इस कार्यक्रम में समाज के मुख्य संरक्षक वीरेन नंदी के साथ संरक्षक विश्वनाथ चंद्र, सह संरक्षक नित्यानंद सेन, मुख्य सलाहकार डॉक्टर केएल पाल और अन्य गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में पूर्वी सिंहभूम जिले के सभी पदाधिकारी और समाज की आठ शाखाओं के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post