*पति से नोकझोंक के बाद 28 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या*

Crime

*पति से नोकझोंक के बाद 28 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

सरायकेला: सीनी ओपी थाना क्षेत्र के सोहनडीह में शनिवार सुबह एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जहां 28 वर्षीय महिला प्रीति झा ने पति के साथ हुई कहासुनी के बाद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, प्रीति झा अपने पति पिंटू झा के साथ सीनी के सोहनडीह में किराए के मकान में रहती थी। पिंटू झा सीनी की कचरा फैक्ट्री में काम करता है। शनिवार की सुबह किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद पिंटू अपनी ड्यूटी पर चला गया। इस दौरान प्रीति ने गुस्से में आकर घर का दरवाजा बंद किया और पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

जब पड़ोसियों ने प्रीति को बाहर न देखा, तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। संदेह होने पर मकान मालिक ने खिड़की से अंदर झांका, तो प्रीति झा को फंदे से लटका पाया। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही सीनी ओपी प्रभारी राजेंद्र कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया।

ओपी प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मृतका के परिजनों की ओर से कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है, लेकिन मामले की जांच जारी है। पुलिस सभी संभावित पहलुओं पर गौर कर रही है ताकि आत्महत्या के पीछे की सटीक वजह का पता लगाया जा सके।

Related Post