पश्चिमी सिंहभूम में युवती से 20,500 रुपये की ठगी, मामला दर्ज*

Crime

नौकरी के नाम पर ठगी: पश्चिमी सिंहभूम में युवती से 20,500 रुपये की ठगी, मामला दर्ज*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पश्चिमी सिंहभूम: कराईकेला की रहने वाली नियति प्रधान ने दवा पैकिंग की नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला दर्ज कराया है। जगन्नाथपुर थाना में दर्ज शिकायत के अनुसार, नियति प्रधान ने आरएचआई नाम की कंपनी और इसके तीन कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। ठगी का आरोप उन कर्मियों पर है, जिनमें उर्मिला कुमारी, अंजू कुमारी, और सुनील कुमार वर्मा शामिल हैं।

नियति प्रधान के मुताबिक, उर्मिला कुमारी ने उसे फोन करके पुंदाग स्थित कंपनी में दवा पैकिंग का काम देने का प्रस्ताव दिया। इस पेशकश के अंतर्गत पहले 500 रुपए की ऑनलाइन पेमेंट डॉक्यूमेंट्स के नाम पर ली गई। इसके बाद नियति से 8,000 रुपये फिर से ऑनलाइन मांगे गए। कुल मिलाकर कंपनी ने नियति से 20,500 रुपये ले लिए।

पैसे लेने के बाद नियति को तीन दिनों तक पुंदाग में रखा गया। इसके बाद उसे एक हॉस्टल में भेजा गया, जहां उसे अन्य लड़के-लड़कियों को कंपनी से जोड़ने के लिए मजबूर किया गया। कंपनी ने नियति को प्रलोभन दिया कि यदि वह और लोगों को जोड़ेगी तो उसे अच्छा पैसा मिलेगा। जब नियति ने यह समझा कि उसे ठगा गया है और पैसे वापस मांगे, तो उसके साथ मारपीट की गई और उसे धमकी दी गई कि पैसे नहीं मिलेंगे।

नियति प्रधान ने इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट जगन्नाथपुर थाना में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Related Post