गुवा से बड़ाजामदा जाने वाले मुख्य सड़क के बीच तार बांध कर लोगों को लुटने का प्रयास फिर से जारी

Crime

गुवा से बड़ाजामदा जाने वाले मुख्य सड़क के बीच तार बांध कर लोगों को लुटने का प्रयास फिर से जारी      

 न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गुवा । पंचमुखी हनुमान मंदिर के समक्ष होते हुए बोकना के रास्ते गुवा-बडा़जामदा मार्ग पर दोपहिया वाहन सवार यात्रियों को लूटने का असफल प्रयास 2-3 सितम्बर की रात में अज्ञात लूटेरों ने की है । चोरों ने
   नये अंदाज में सड़क के दोनों तरफ के पेडो़ं में जीआई तार बांधकर घटना को अंजाम दिया। इस घटना की खबर के बाद गुवा थाना प्रभारी नीतीश कुमार, जिला परिषद सदस्य देवकी कुमारी आदि आज सुबह घटनास्थल पर पहुंच मामले को देखा। थाना प्रभारी ने बोकना व आसपास गांवों के ग्रामीणों से अपील किया  कि राहगीर एवं ग्रामीण क्षेत्र में सक्रिय बाहरी लोगों के बारे में सूचना दें एवं ऐसे लोगों को पकड़वाने में सहयोग करें।पुलिस सूचना पर तत्काल कार्यवाही करेगी। आम जनता के सहयोग से पुलिस इन अपराधियों को जल्द पकड़ लेगी। यह घटना गंभीर है। पुलिस घटना में शामिल अपराधियों के बारे में सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखेगी। रात के समय इस मार्ग का इस्तेमाल करने के बजाय मुख्य सड़क मार्ग का लोग इस्तेमाल करें। अगर इस्तेमाल करते भी हैं तो लोग समूह में आये ताकि लूट का शिकार होने से वह बच सके।
     उल्लेखनीय है कि लूटेरों द्वारा पिछले एक सप्ताह के दौरान यह तीसरा प्रयास लूट का किया गया। पहले प्रयास में गुवा निवासी एक व्यक्ति तार में फंसकर मोटरसाईकल समेत दुर्घटना का शिकार हुआ था। हालांकि पीछे से कुछ अन्य मोटरसाईकल सवार लोग पहुंच गये जिस कारण वह लूट का शिकार होते - होते बच गया।

Related Post