बिलासपुर से आरोपी को लेकर जा रही राँची पुलिस की गाड़ी सिमडेगा में ट्रक से टकराया,अभियुक्त सहित चार पुलिसकर्मी घायल

Crime

बिलासपुर से आरोपी को लेकर जा रही राँची पुलिस की गाड़ी सिमडेगा में ट्रक से टकराया,अभियुक्त सहित चार पुलिसकर्मी घायल

सिमडेगा। जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अलसंगा मोड़ के पास रविवार सुबह ठेठईटांगर थाना से एक केस के मामले में गिरफ्तार अभियुक्त को लेकर राँची आ रही राँची पुलिस की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई।घटना घटना में चार पुलिसकर्मी सहित अभियुक्त घायल हो गया है।

बताया गया कि राँची के तुपुदाना थाना के एसआई उमा शंकर सिंह हेड कांस्टेबल प्रेम तिग्गा, कांस्टेबल रंजित सुरीन और चालक प्रताप घोष के साथ तुपुदाना थाना में दर्ज ब्लैकमेलिंग के एक केस के अभियुक्त लोकेश साहू को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार कर राँची आ रहे थे।रात अधिक होने के कारण शनिवार रात में ठेठईटांगर थाना सभी रुक गए थे। रविवार की सुबह अभियुक्त को लेकर सभी पुलिसकर्मी राँची की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अलसंगा मोड के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी से टकरा गई। इस घटना में अभियुक्त सहित सभी पुलिसकर्मी और चालक घायल हो गए।

वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँचीं और सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्रारम्भिक इलाज किया गया।उसके बाद सभी को राँची रिम्स रेफर किया गया है।

Related Post