पत्नी के साथ अवैध-संबंध के शक में कर दी थी होटल संचालक की हत्या, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार…

Crime

त्नी के साथ अवैध-संबंध के शक में कर दी थी होटल संचालक की हत्या, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार…

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पाकुड़: जिला के अमरापाड़ा थाना क्षेत्र के रांगाटोला गांव में चाकू मारकर होटल संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।हत्या के आरोपी की हुई गिरफ्तारी को लेकर एसपी प्रभात कुमार ने गुरुवार को प्रेसवार्ता कर जानकारी दी।

एसपी प्रभात कुमार ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि बीते 27 अगस्त को एक व्यक्ति प्रमोद कुमार भगत के होटल पहुंचा था। होटल में ही शख्स ने चाकू से वार कर दिया जिस कारण होटल संचालक गंभीर रुप से घायल हो गया।प्रमोद कुमार भगत को घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी थी।
इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी फरार हो गया था। जिसकी धर-पकड़ के लिए लगातार प्रयास पुलिस की ओर से किए गये। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ महेशपुर विजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी। इस टीम के द्वारा छापेमारी कर हत्यारोपी को गिरफ्तार किया गया।बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार हत्यारोपी ने बताया कि उधारी पैसे मांगने और उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग रहने के संदेह में चाकू से मारकर प्रमोद की हत्या कर दी थी।जिसके बाद आरोपी फरार चल रहा था।काफी मशक्कत के बाद गठित टीम के द्वारा आरोपी को पकड़ा गया है। एसपी ने बताया कि इस वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू, खून से सना कपड़ा समेत अन्य सामानों को भी जब्त किया गया है।गिरफ्तार हत्यारोपी को जेल दिया है।

Related Post