पश्चिम बंगाल में भाजपा के बंद के दौरान हिंसा, कई झड़पें और गोलीबारी

Crime

पश्चिम बंगाल में भाजपा के बंद के दौरान हिंसा, कई झड़पें और गोलीबारी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पश्चिम बंगाल: आज भाजपा द्वारा बुलाए गए 12 घंटे के बंद के दौरान हिंसक घटनाएं सामने आईं। राज्य के विभिन्न हिस्सों में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं, जबकि भाटापाड़ा में गोलीबारी की सूचना मिली है।

भाजपा ने यह बंद कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर किया है। भाजपा का कहना है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है और महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं।

बंद के दौरान पश्चिम बर्धमान में भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की घटनाएं हुईं। कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेल सेवा बाधित करने की कोशिश की, जिससे सड़कों पर आवाजाही प्रभावित हुई। हालांकि, कुछ स्थानों पर सार्वजनिक परिवहन की बसें चलती रहीं।

राज्य सरकार ने बंद की अनुमति नहीं दी है और सरकारी कर्मचारियों को दफ्तर आने का निर्देश दिया है। ममता बनर्जी ने एक दिन पहले कहा था कि बंगाल में कोई बंद नहीं है और जो कर्मचारी दफ्तर नहीं आएंगे, उनका वेतन काटा जाएगा।

इस प्रकार, पश्चिम बंगाल में भाजपा के बंद के दौरान हिंसा और झड़पों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जबकि सरकार ने अपने कर्मचारियों को दफ्तर में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है।

Related Post