*आदित्यपुर में गोलीबारी: कुख्यात अपराधी संतोष थापा गिरोह के सदस्य सुभाष प्रमाणिक पर हमला*

Crime

**आदित्यपुर में गोलीबारी: कुख्यात अपराधी संतोष थापा गिरोह के सदस्य सुभाष प्रमाणिक पर हमला**

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

आदित्यपुर।सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक गंभीर घटना घटी जब आधा दर्जन अपराधियों ने कुख्यात अपराधी संतोष थापा गिरोह के सदस्य सुभाष प्रमाणिक को गोली मार दी। सुभाष प्रमाणिक पर हमला उस समय हुआ जब वह अपने घर के बाहर टहल रहा था। 

 

हमलावरों ने सुभाष पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, जिसमें उसे तीन गोलियां लगीं। घायल अवस्था में सुभाष को टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

 

गौरतलब है कि सुभाष प्रमाणिक का नाम बाबू गोप हत्याकांड और सतबहिनी में हुए ट्रिपल मर्डर जैसे संगीन मामलों में शामिल रहा है। वह दिपक मुंडा हत्याकांड का मुख्य गवाह भी था, जिससे उसकी जान को लगातार खतरा बना हुआ था। 

 

घटना की सूचना मिलते ही आदित्यपुर थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए हैं, जो इस हमले में इस्तेमाल किए गए हथियारों का संकेत देते हैं। 

 

इस गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है, और लोग दहशत में हैं। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है और मामले की तहकीकात कर रही है। स्थानीय लोग इस घटना से बेहद परेशान हैं और इलाके में सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से की जाएगी।

Related Post