लोहरदगा में शराबी पति ने बेरहमी से पत्नी को मार डाला

Crime

लोहरदगा में शराबी पति ने बेरहमी से पत्नी को मार डाला

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
लोहरदगा: लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के भंडरा मलार टोली में बीती रात पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. सबसे पहले पति ने पत्नी पर कुदाल से हमला किया. इसके बाद पत्थर से कूचकर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया. सूचना पर पहुंची भंडरा थाने की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव का पंचनामा कर मामले की जांच में जुट गयी है.


मलार टोली निवासी बेनामी मलार अपनी 35 वर्षीया पत्नी राखी मलार के साथ सोमवार को सावन पूर्णिमा के अवसर पर अखिलेश्वर धाम में पूजा-अर्चना कर घर लौटा था. दिनभर किसी तरह की कोई बात नहीं थी. बेनामी शाम को शराब पीकर घर लौटा. आस-पास के लोगों के अनुसार रात करीब 10.30 बजे किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था. तभी विवाद इतना बढ़ गया कि पति बेनामी मलार ने घर में रखी कुदाल से अपनी ही पत्नी राखी मलार के गले पर हमला कर दिया. कुदाल के हमले से राखी खून से लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ी. राखी की हालत देखकर आरोपी पति बेनामी मौके से भाग खड़ा हुआ.  

घर में रातभर राखी घायल अवस्था में पड़ी रही. घर में अन्य सदस्य नहीं होने के कारण उसकी मौत हो गई. सुबह राखी का छोटा बेटा सत्यम मलार पास ही अपने मामा के घर से सुबह घर पहुंचा तो वो अपनी मां को मृत पाया. इसके बाद ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.


भंडरा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की. भंडरा थाना प्रभारी अरबिंद सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली. उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया. मृतक राखी के दो पुत्र हैं. दोनों पास ही अपने मामा के घर पर रहते हैं. शराब को लेकर बेनामी और राखी में हमेशा नोंक-झोंक होती रहती थी.

Related Post