खूंटी से राजस्थान के लिए चली थी नशीले पदार्थ की खेप *मांडर में पकड़ाया ट्रक, 80 लाख का डोडा जब्त*

Crime

खूंटी से राजस्थान के लिए चली थी नशीले पदार्थ की खेप 

 

*मांडर में पकड़ाया ट्रक, 80 लाख का डोडा जब्त*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची:नारकोटिक्स विभाग ने मांडर टोल प्लाजा के पास से ट्रक से भारी मात्रा में डोडा बरामद किया है।  इस मामले में टीम ने ट्रक के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक बीआर- 02जीए-4481 पर 240 बोरा डोडा लदा हुआ था। इसकी अनुमानित कीमत करीब 80 लाख बतायी जा रही है।  जानकारी के अनुसार विभाग

 

कई बोरियों में छुपाकर ले जाया जा रहा था डोडा। की टीम को सूचना मिली थी कि खूंटी से डोडा से लदा ट्रक रिंग रोड से दलादिली होते हुए एनएच 75 की ओर जा रहा है।  सूचना पर टीम ने ट्रक का पीछा किया। 

 

इस क्रम में मांडर टोल प्लाजा के समीप रुकने पर टीम ने ट्रक को पकड़ा। वहीं चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया।  बाद में ट्रक को मांडर थाना ले जाया गया। तलाशी के दौरान शुरू में ट्रक से बोरा में पशु को खिलाने वाला कुट्टी बरामद हुआ, लेकिन बाद में जब अंदर से दूसरे बोरों को निकाला गया, तो उसमें डोडा भरा हुआ मिला। गिनती में ट्रक में 140 प्लास्टिक के बोरे में डोडा बरामद किया गया। टीम के लोगों ने बताया कि डोडा को खूंटी से राजस्थान ले जाने की तैयारी थी।  ट्रक के साथ गिरफ्तार किये गये चालक प्रदीप कुमार यादव और अन्य व्यक्ति गुड्डू कुमार यादव चतरा जिला के हंटरगंज के रहनेवाले हैं।  दोनों से ट्रक में बरामद डोडा को लेकर आवश्यक पूछताछ की जा रही है।

Related Post