*गम्हरिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 9 अपराधी चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार, एक फरार*

Crime

*गम्हरिया में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 9 अपराधी चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार, एक फरार*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गम्हरिया: सरायकेला-खरसावाँ जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक बड़ी छापामारी करते हुए 9 अपराधियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक, सरायकेला-खरसावाँ से मिली गुप्त सूचना के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर गम्हरिया थाना प्रभारी के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। 24 अगस्त 2024 की रात उपरबेड़ा स्कूल के पास यह छापामारी की गई, जिसमें बंद कंपनी से रकैप की चोरी कर रहे अपराधियों को पकड़ा गया। हालांकि, इस दौरान एक अपराधी भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में पिन्टु यादव, शशि रंजन मालाकार, नंदलाल देवगम उर्फ बोनु, भुसेन मुर्मू उर्फ टकाल उर्फ राज, महावीर हाँसदा, अर्जुन कालिन्दी, विजय पूर्ती उर्फ अजय, मनसा सरदार, और दीपक ठाकुर शामिल हैं। ये सभी गम्हरिया थाना क्षेत्र और इसके आस-पास के निवासी हैं।

पुलिस ने इस छापामारी में घटना में प्रयुक्त एक बोलेरो गाड़ी और 55 किलोग्राम एल्युमिनियम धातु जैसा स्क्रैप भी जब्त किया है। सभी अभियुक्तों के खिलाफ गम्हरिया थाना में कांड संख्या 98/24 के तहत भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस द्वारा फरार अपराधी की तलाश के लिए छापेमारी जारी है।

गम्हरिया थाना प्रभारी राजु के नेतृत्व में की गई इस कार्रवाई से इलाके में कानून व्यवस्था की स्थिति मजबूत होने की उम्मीद है। पुलिस की इस तत्परता और कुशलता से गम्हरिया क्षेत्र में अपराधियों के मनोबल पर करारा प्रहार हुआ है।

Related Post