उज्जैन में दिनदहाड़े फुटपाथ पर महिला से रेप, किसी ने नहीं की मदद, वीडियो वायरल

Crime

उज्जैन में दिनदहाड़े फुटपाथ पर महिला से रेप, किसी ने नहीं की मदद, वीडियो वायरल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

मध्य प्रदेश: उज्जैन जिले से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां दिनदहाड़े फुटपाथ पर एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी ने पहले महिला को शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस घटना को वीडियो में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलते हुई तुरंत पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
मामला शहर के कोयला फाटक क्षेत्र का है. आरोपी ने एक महिला को शादी का झांसा देकर पहले उसे शराब पिलाई. इसके बाद शराब दुकान के पास ही दिनदहाड़े फुटपाथ पर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला को धमकी दी और मौके से फरार हो गया. हद तो तब हो गई जब महिला के साथ फुटपाथ पर रेप हो रहा था और लोग इस घटना को रोकने के बजाय वीडियो में कैद कर रहे थे. किसी ने भी आरोपी को रोका नहीं. वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.
इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि वीडियो 4 सितंबर का है. आरोपी ने महिला को शादी का झांसा दिया और शराब पिलाई. इसके बाद दुष्कर्म कर मौके से भाग गया था. घटना की शिकायत मिलते ही तुरंत FIR दर्ज की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.

उज्जैन में दिनदहाड़े हुए दुष्कर्म को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. X अकाउंट पर एमपी कांग्रेस ने लिखा- शर्मसार हुई धर्मनगरी उज्जैन: वैहशी दरिंदे ने किया भिक्षुक महिला के साथ खुलेआम कुकर्म, प्रदेश की कानून व्यवस्था हुई तार-तार !! ‘सत्ताधीशों शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो’.

Related Post