जमशेदपुर: कार ने स्कूली बच्चों को मारी टक्कर, दो गंभीर रूप से घायल

Crime

जमशेदपुर: कार ने स्कूली बच्चों को मारी टक्कर, दो गंभीर रूप से घायल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर। शनिवार सुबह मानगो के बिग बाजार के समीप एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी, जिससे दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना सुबह 7:30 बजे हुई जब अभिभावक अपने बच्चों को स्कूटी पर स्कूल छोड़ने जा रहे थे। हादसे में घायल बच्चों को तत्काल इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायल बच्चों का इलाज इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है।

घटनाक्रम:

बच्चे मानगो के केरला पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। शनिवार की सुबह उनके अभिभावक आयुष गुप्ता उन्हें एनएच 33 से होते हुए स्कूल छोड़ने जा रहे थे, जब बिग बाजार के समीप अचानक एक कार (नंबर जेएच 05 डीडी 9358) ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद, कार सवार व्यक्ति रुक तो गया, लेकिन एमजीएम अस्पताल आने की बात कहकर वहां से चला गया। अब उसका फोन बंद आ रहा है, और उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है।

घायल बच्चों की पहचान:

घायलों में अंश गुप्ता (8) और उसकी बहन रिद्धि गुप्ता (17) शामिल हैं, जो डिमना चौक के रहने वाले हैं। अंश को सिर में गंभीर चोट आई है, जबकि उसकी बहन रिद्धि के चेहरे पर चोटें आईं हैं और उसका पैर टूट गया है। अंश गुप्ता मानगो केरला पब्लिक स्कूल में कक्षा 2 का छात्र है, जबकि रिद्धि 10वीं की छात्रा है।

पुलिस में शिकायत दर्ज:

घटना के बाद, बच्चों के पिता आयुष गुप्ता ने मानगो थाना में कार सवार के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और कार चालक का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

Related Post