रांची में भेड़ियों के हमले से 2 लोग घायल हो गये

Crime

रांची में भेड़ियों के हमले से 2 लोग घायल हो गये

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची : रांची के बुढ़मू में भेड़ियों के हमले से 2 लोग घायल हो गये। घटना बुधवार शाम बिंजा गांव की है। दोनों का इलाज सीएचसी में चल रहा है। उन्हें एंटीरेबीज का इंजेंक्शन दे दिया गया है। फिलहाल दोनों की स्थिति स्थिर बतायी जा रही है।  घायलों में बैजा भुइंया 55 साल और बहुरा गंझू 50 साल शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल है।

बकरी चराने गये थे जंगल तभी भेड़ियों ने कर दिया हमला

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को दिन में बैजा भुइंया बहुरा गंझू जंगल में बकरी चराने गये थे। इस दौरान वे सूखी लकड़ी चुनने के लिए जंगल के अंदर चले गये थे। इसी बीच दो भेड़िये उनकी बकरी के पास पहुंच गये। बकरियों की आवाज सुनकर वे उधर भागे तो भेड़ियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया।  उनकी चीख सुनकर ग्रामीण जंगल की ओर गये तो देखा कि वे लहूलूहान पड़े हैं।

दोनों की हालत स्थिर

इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।  आनन फानन में दोनों को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत स्थिर बतायी जा रही है।  डॉक्टरों ने कहा है कि दोनों को एंटीरेबीज का इंजेंक्शन दिया गया। इधर गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने लोगों से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति अकेला जंगल की ओर न जाए। घटना के बाद से गांव के लोग डर के साये में जी रहे हैं।

Related Post