सुशील श्रीवास्तव गिरोह का कुख्यात शूटर रियाज अंसारी गिरफ्तार

Crime

सुशील श्रीवास्तव गिरोह का कुख्यात शूटर रियाज अंसारी गिरफ्तार

रांची : रांंची नामकुम थाना की पुलिस ने मौलाना आजाद कॉलोनी के समीप हनुमान मंदिर के पीछे स्थित फ्लैट से सुशील श्रीवास्तव गिरोह के कुख्यात शूटर रियाज अंसारी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक देशी पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किए गए हैं। रांची में रहकर वह किसी बड़े अपराध की घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो वहां छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा शुक्रवार रात संवाददाता सम्मेलन में बताया कि उसकी गिरफ्तारी मौलाना आजाद कॉलोनी, हनुमान मंदिर के समीप स्थित खालिद शेख के फ्लैट से की गयी। तलाशी लेने पर उसके कमर के दाहिने तरफ से एक लोडेड पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में उसने बताया कि इसके खिलाफ रामगढ़, हजारीबाग, जामताड़ा में हत्या, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, विस्फोटक अधिनियम एवं धोखाधाड़ी के कुल 39 ममाले दर्ज हैं। वह सुशील श्रीवास्तव के संगठित आपराधिक गिरोह का सक्रिय सदस्य है तथा कई मामलों में वांछित है।

एसएसपी ने बताया कि रियाज अंसारी ने जामताड़ा जिला में भोला पांडेय की हत्या, रामगढ में रेलवे रैक लोडिंग व्यवसायी गुदुल सोनकर की हत्या , गिद्दी थाना हजारीबाग, रामगढ कोयला व्यवसायी मास्टर की हत्या, पतरातु में भोला पांडेय गिरोह का सदस्य अशोक पांडेय की हत्या, बरकाकाना थाना क्षेत्र अन्तर्गत रेलवे ठेकेदार एवं पतरातु थाना रेलवे साइडिंग इंजीनियर की हत्या में शामिल रहने की बात स्वीकार की है।

Related Post