गैंगस्टर फहीम खान के भांजे की हत्या

Crime

गैंगस्टर फहीम खान के भांजे की हत्या ! रेल लाइन के किनारे झाड़ियों में मिला शव,जांच में जुटी है पुलिस…


झारखण्ड:धनबाद में मंगलवार की शाम में वासेपुर में जेल में बंद गैंगस्टर फहीम खान के भांजे गुल खान की किसी ने हत्या कर दी।उसका शव रेलवे भूली ट्रेनिंग स्कूल के सामने पटरी के किनारे झाड़ी में मिला है। गुल खान, फहीम खान के घर में ही रहता था।जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम अचानक वासेपुर के लोगों को किसी ने सूचना दी कि किसी की लाश रेलवे लाइन के किनारे झाड़ी में है। आनन फानन में उसे उठाकर गाड़ी से एसएनएमएमसीएच ले गए, जहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान मृत घोषित कर दिया।लोगों का कहना है कि गुल खान दोपहर में ही खाना खाकर घर से बाहर निकल गया था। गुल खान, प्रिंस खान का मौसेरा भाई था। हालांकि प्रिंस और उसके सहोदर भाइयों की गुल खान से बातचीत नहीं होती थी। प्रिंस खान और उसके सहोदर भाइयों के साथ फहीम खान और उसके परिवार के बीच कई महीनों से दुश्मनी चल रही है।गोलीबारी में लाला खान और नन्हे खान समेत कुछ लोगों की मौत हो चुकी है।गुल खान की हत्या के तार प्रिंस खान से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस भी इसी बिंदु पर जांच कर रही है।

 

हत्या के बाद पुलिस अधिकारियों और दो तीन थाने की पुलिस पहुंच गई ।वासेपुर में तनाव को देखते हुए कई दुकानें बंद कर दी गई।फहीम खान के घर के पास कमर मखदूमी रोड में काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल जाएगा कि हत्या कैसे हुई है। मृतक के सिर के आगे-पीछे और पेट में गहरे जख्म के निशान हैं। घरवालों का कहना है कि तेजधार हथियार के साथ साथ संभवतः गोली मारकर हत्या की गई है। गुल खान की उम्र 19 साल थी और हाई स्कूल में पढ़ता था। मृतक के पास से मोबाइल नहीं मिला है। कॉल डिटेल से ही हत्या का राज खुलेगा।भूली थाना में किसी ने अभी तक लिखित शिकायत नहीं की है।


इधर धनबाद के लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी दीपक कुमार ने इस मामले में बताया कि शव रेलवे लाइन के किनारे  मिला है।हत्या है या दुर्घटना सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।अनुसंधान जारी है।

Related Post