राँची हरमू फल मंडी में युवक की गोली मारकर हत्या

Crime

राँची हरमू फल मंडी में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

राँची।राजधानी राँची के  हरमू हाउसिंग कॉलोनी फल मंडी के पास में शुक्रवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह घटना अरगोड़ा थाना क्षेत्र का है।अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। इस घटना में जहां अभिषेक सिंह नामक युवक की मौत हो गई है।वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी राजकुमार मेहता,हटिया और कोतवाली डीएसपी सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

क्या है मामला

अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित फल मंडी में अभिषेक कुमार सिंह नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौके पर जिस तरह से अभिषेक कुमार सिंह का शव बरामद किया गया है, उसे देखकर लगता है कि उसे दौड़ा-दौड़ाकर गोली मारी गई है। सब्जी मंडी के आसपास कई स्थानों पर खून बिखरा पड़ा है इस मामले को लेकर एक संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है,पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
जिस स्थान पर अभिषेक कुमार सिंह का शव मिला है उसके आसपास काफी खून बिखरा हुआ पाया गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले अभिषेक कुमार सिंह का अपराधियों के साथ काफी मारपीट हुई होगी, उसके बाद उसे गोली मारी गई है। हरमू स्थित फल बाजार में रात 9 बजे के बाद सभी दुकानें बंद हो जाती हैं। उसके बाद ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने बताया कि अभी तक के जांच में यह लगता है कि नशे के दौरान फायरिंग की गई है।जिसमें अभिषेक कुमार सिंह की मौत हुई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Related Post