सरायकेला खरसावां में डबल मर्डर, घर में घुस कर पति-पत्नी की हत्या, भाग कर बेटे ने बचायी अपनी जान

Crime

सरायकेला खरसावां में डबल मर्डर, घर में घुस कर पति-पत्नी की हत्या, भाग कर बेटे ने बचायी अपनी जान

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

सरायकेला-सरायकेला-खरसावां जिले के कुचाई थाना क्षेत्र के बिजार गांव में चार-पांच की संख्या में आए अपराधियों ने घर में घुस कर पति-पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के वक्त बेटे ने घर से भाग कर किसी तरह अपनी जान बचायी. खबर मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.  जिला मुख्यालय सरायकेला से करीब 40 किमी दूर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.  

बिजार गांव के सोमा सिंह मुंडा (46 वर्ष) शुक्रवार की देर शाम अपने घर पर अपनी पत्नी सेजाड़ी देवी (45 वर्ष) और छोटे बेटे सानिका मुंडा (14 वर्ष) के साथ बैठा हुआ था. इस दौरान चार-पांच की संख्या में अपराधी वहां पहुंचे.  सबसे पहले उन्होंने घर के बाहर जल रही लाइट को मार कर तोड़ दिया. इसके बाद घर के अंदर घुस गए. तभी सोमा सिंह मुंडा तथा उसकी पत्नी सेजाड़ी देवी ने हमलावरों से बात करने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी.

अपराधियों ने सीधे सोमा सिंह मुंडा की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद सोमा सिंह मुंडा की पत्नी सेजाड़ी देवी पर फायरिंग करने का प्रयास किया, परंतु गोली नहीं चली तो हमलावरों ने डंडे वार कर उसकी हत्या कर दी. इस दौरान सोमा सिंह मुंडा का छोटा बेटा सानिका मुंडा किसी तरह वहां से भागा और गांव के एक व्यक्ति के घर में शरण लेकर अपनी जान बचायी.

follow us - https://www.facebook.com/newsmediakiran

subscribe us - https://youtu.be/4ruQTOywTvI

 

Related Post