झारखंड: नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी पति अरेस्ट

Crime

झारखंड: नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी पति अरेस्ट

पश्चिमी सिंहभूम-झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में नशे में धुत पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. सूचना मिलते ही गांव पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. बाजार से लौटने के दौरान पति-पत्नी में विवाद हो गया. मामूली बात पर बीच सड़क पर पत्नी को पति पीटने लगा. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. काफी खून बह जाने के कारण बाद में उसकी मौत हो गयी.


मनोहरपुर थाना क्षेत्र की बरंगा पंचायत के गोपीपुर (गढ़ा टोला) में नशे में धुत पति ने पत्नी मुनिया चेरोवा (35 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना मंगलवार देर शाम की बतायी जा रही है. बुधवार को जानकारी मिलने पर मनोहरपुर डीएसपी जयदीप लकड़ा, थाना प्रभारी अमित खाखा घटनास्थल पर पहुंचे व शव को कब्जे में ले लिया. इस दौरान पुलिस ने आरोपी पति डोलो चेरोवा को भी गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने पत्नी से मारपीट की बात स्वीकार की है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम बाजार से हत्यारोपी डोलो और उसकी पत्नी मुनिया दोनों नशे में धुत होकर अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान घर से करीब सौ मीटर दूर रास्ते में दोनों के बीच कहासुनी हो गयी. फिर पत्नी को सड़क पर ही पति लात-घुसे से पीटने लगा. इसके साथ ही उसके सिर को सड़क पर पटक दिया. उसने मुनिया को सड़क पर घसीटा, जिससे मुनिया गंभीर रूप से घायल हो गयी. बाद में दोनों किसी तरह अपने घर पहुंचे.


मुनिया गंभीर अवस्था में ही घर में गयी. बाद में अत्यधिक रक्त स्राव और ज्यादा चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गयी. बुधवार की सुबह घर वालों ने देखा कि मुनिया काफी देर तक सोई हुई है, तो उसके बाद डोलो पत्नी के पास गया, तो देखा कि मुनिया की मौत हो चुकी है.

Related Post