आदित्यपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई-झपटमार गिरोह के 3 सदस्य और ब्राउन शुगर के 2 खरीददार गिरफ्तार

Crime

आदित्यपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: झपटमार गिरोह के 3 सदस्य और ब्राउन शुगर के 2 खरीददार गिरफ्तार

आदित्यपुर: आदित्यपुर पुलिस ने शनिवार को झपटमार गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनमें सपड़ा निवासी शिवा मंडल, सालडीह निवासी विक्की मोहंती और पवन कुमार प्रसाद शामिल हैं। इन पर महिला का रुपयों से भरा पर्स और मोबाइल झपटने का आरोप है।

लूट के सामान की बरामदगी

पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का सामान, जिसमें एक पर्स और मोबाइल फोन शामिल हैं, बरामद किया है। एसडीपीओ संतोष मिश्रा ने प्रेस वार्ता में बताया कि शिवा मंडल एक फरार आरोपी है, जिस पर सपड़ा के जंगल में अवैध शराब भट्टी संचालित करने का आरोप भी है। विक्की मोहंती और पवन कुमार प्रसाद पर शुक्रवार को एक महिला से लूट करने का आरोप है।

ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार युवक

इसके अलावा, आदित्यपुर पुलिस ने तमाड़ के दो युवकों विजय मुंडा और गौतम रंजन को मुस्लिम बस्ती से गिरफ्तार किया है। उनके पास से करीब 6 ग्राम (14 पुड़िया) ब्राउन शुगर बरामद की गई है।

न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी

इन सभी आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी नितिन कुमार और अन्य पुलिस अधिकारियों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कुल मिलाकर, पांच आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

आदित्यपुर पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में अपराध नियंत्रण को लेकर सकारात्मक संकेत मिलते हैं। पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधियों की सूचना तुरंत दें।

Related Post