सीतापुर में 11 साल के बच्चे का 15 लाख की फिरौती के लिए अपहरण, ग्रामीणों ने देखा तो हत्या कर नहर में फेंका

Crime

सीतापुर में 11 साल के बच्चे का 15 लाख की फिरौती के लिए अपहरण, ग्रामीणों ने देखा तो हत्या कर नहर में फेंका

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
सीतापुर: जिले के सकरन थाना क्षेत्र में एक मासूम को पहले फिरौती के लिए किडनैप किया गया, फिर उसकी हत्या कर नहर में फेंक दिया गया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जोरदार कर प्रदर्शन किया. साथ ही पुलिस पर लापरवाही व आरोपियों से मिली भगत का आरोप लगाया. वहीं, मामला तूल पकड़ता देख पुलिस एक्शन में आई और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर मासूम बच्चे के शव की तलाश कर रही है.वहीं, पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बच्चे का अपहरण फिरौती के लिए किया था, लेकिन ग्रामीणों द्वारा देख लिए जाने पर बच्चे की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया.

बता दें कि सकरन थाना क्षेत्र के सिरकिंडा गांव निवासी शिब्यांश (11) पुत्र विकास मंगलवार की शाम अपने घर के पास चकले बाला मंदिर गया था, जहां से वह संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया. मामले को लेकर मृतक के चाचा शुभम मिश्रा ने सकरन थाने पर तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने गांव निवासी रिंकू अभिषेक निवासी गुलरिया थाना बिजुआ, अभिषेक कुमार व पुनीत शुक्ला निवासी उमरिया और अंकुर त्रिवेदी निवासी उमरिया के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर चारों अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.
वहीं, पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 15 लाख की फिरौती के लिए दिव्यांश का अपहरण किया था. मगर ग्रामीणों द्वारा देख लेने पर उसे शारदा नगर के नहर हत्या कर फेंक दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह मतुआ सकरन मार्ग जाम कर धरना प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर आरोपियों की संलिप्तता का आरोप लगाया है. जानकारी मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई. पुलिस चारों आरोपियों को लेकर शारदा नगर में शव की तलाश के लिए रवाना हो गई है.

Related Post