*पूर्व बैंक मैनेजर रंजन कुमार ने नदी में कूदकर की आत्महत्या*

Crime

*पूर्व बैंक मैनेजर रंजन कुमार ने नदी में कूदकर की आत्महत्या*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । सोनारी थाना क्षेत्र के कुमारपाड़ा में रहने वाले पूर्व बैंक मैनेजर रंजन कुमार (40) ने शनिवार की सुबह सोनारी दोमुहानी पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। रंजन कुमार बैंक ऑफ बड़ोदा के मैनेजर थे और गुजरात में पोस्टेड थे, लेकिन अपनी मां की तबियत खराब होने के बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी और जमशेदपुर लौट आए। करीब दो साल पहले उनकी मां की मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थे। इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होंने आत्महत्या का यह कदम उठाया।

रंजन कुमार ने आत्महत्या करने से पहले एसएसपी और सोनारी थानेदार के नाम एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है। पुलिस को उनके कमरे से भी एक सुसाइडल नोट बरामद हुआ है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन नदी का बहाव तेज होने के कारण रंजन कुमार का शव बरामद नहीं हो सका। पुलिस ने बताया कि तेज बहाव के कारण उनके बह जाने की संभावना है।

इस घटना के बाद से उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव की तलाश जारी है। स्थानीय लोग भी इस घटना से स्तब्ध हैं और परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

Related Post