*जमशेदपुर में फायरिंग मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए*

Crime

*जमशेदपुर में फायरिंग मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजे गए*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर: जगसलाई थाना पुलिस ने 16 अगस्त को स्टेशन रोड गुरुद्वारा के समीप ट्रांसपोर्टर अभिजीत सिंह के कार्यालय के पास हुए फायरिंग मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में रॉकी मिश्रा, मोहित पांडे, और राहुल सिंह शामिल हैं। पुलिस ने उनके पास से चार 7.65 एमएम के गोली के खोखे, फायर किया हुआ गोली का एक पिलेट, और एक देशी पिस्तौल बरामद की है।

घटना उस समय हुई जब गुरुद्वारा के समीप भंडारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। फायरिंग की इस घटना ने इलाके में दहशत फैला दी थी। घटना के बाद, जमशेदपुर एसपी ऋषभ गर्ग के निर्देश पर सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एसपी ऋषभ गर्ग ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों में से मोहित पांडे और राहुल सिंह उर्फ अमित पाई का पुराना आपराधिक इतिहास है, और वे पहले भी विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं। सभी तीन आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

इस घटना के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है और पुलिस अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Related Post