महिला के साथ बर्बरता के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस तो हुआ जबरदस्त बवाल, गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा और पर पथराव

Crime

महिला के साथ बर्बरता के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस तो हुआ जबरदस्त बवाल, गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ियों को तोड़ा और पर पथराव

मध्यप्रदेश: गुना के विष्णुपुरी गांव में जमकर बबाल हो गया।पुलिस पर पथराव किया गया।पुलिस की गाड़ियों को तोड़ दिया गया।हमले में कुछ पुलिस कर्मियों को चोट भी आई है। हालात को बिगड़ते देख पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।यह सब हुआ महिला के पिटाई के मामले को लेकर।फिलहाल तनावपूर्ण हालातों को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

एमपी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए विष्णुपुरा गांव पहुंची थी। इस दौरान आसपास के इलाकों के लोग इकट्ठा हो गए।देखते ही देखते हजारों लोगों ने आरोपी के घर को घेर लिया और पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने जब आरोपियों को सुरक्षा देने की कोशिश की तो पुलिस के ऊपर भी पत्थर और कांच की बोतलें बरसाई गईं। इस दौरान पुलिस ने स्थिति को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे, लेकिन भीड़ ने फायर बिग्रेड पर पथराव शुरू कर दिया।
दरअसल आरोपी फरीद खान ने बीच सड़क पर एक महिला की पिटाई की थी।वीडियो जब वायरल हुआ तो हिंदू संगठन महिला के पक्ष में उतर आये और थाना प्रभारी पर आरोपियों के खिलाफ नरम रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया।हालांकि मामले को बढ़ता देख अफसरों ने टीआई को लाइन अटैच कर दिया था। आरोपियों के अवैध कब्जों पर बुलडोजर भी चलाया गया। पुलिस आरोपियो को गिरफ्तार करने पहुंचीं थी, इस दौरान जमकर बवाल हो गया।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे रस्सी से बांधकर खींचा गया।छाती पर बैठकर गला दबाने की कोशिश की गई थी।पुलिस ने महिला से मारपीट के मामले में 7 लोगों को आरोपी बनाया है। जिनमें फरीद खान, राजू, रफीक, राहिल, अलफेज, सानिया, ईशा के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 109(1),115(2),74,76,79, 3(5) के तहत कार्रवाई की गई है। किसी तरह पुलिस आरोपियों को अपने वाहन में बैठाकर थाने लेकर पहुंची।फिलहाल विष्णुपुरा गांव में हालात तनावपूर्ण हैं। गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है और पथराव करने वालों की पहचान की जा रही है।

Related Post