ब्रेकिंग: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को ED ने किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

Crime

ब्रेकिंग: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को ED ने किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान को लेकर बड़ा अपडेट आया है. कई घंटे की छापेमारी और पूछताछ के बाद सोमवार को ईडी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले उन्होंने दावा किया था कि ईडी के लोग उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंचे हैं. इससे पहले ईडी से जुड़े सूत्रों ने पुष्टि की थी कि दिल्ली वक्फ घोटाले में अमानतुल्ला खान के घर पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. ईडी के छह से सात अधिकारी इस सर्च ऑपरेशन में शामिल थे. दिल्ली पुलिस की भारी-भरकम टीम उनके घर के बाहर मौजूद थी. अर्धसैनिक बल के जवान भी मौजूद थे.

दिल्ली के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इसकी जानकारी दी थी. अमानतुल्लाह खान ने कहा था कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है, मुझे और आम आदमी पार्टी नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा. ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक?


बता दें कि ईडी पहले भी अमानतुल्लाह खान से कई राउंड पूछताछ कर चुकी है. अमानतुल्लाह के वीडियो सोशल मीडिया पर डालने के बाद दिल्ली पुलिस का अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचा. ईडी की इस छापेमारी पर अमानतुल्लाह के कजिन मिनातुल्लाह खान ने कहा था कि उनके भाई की सास का हाल ही में ऑपरेशन हुआ है. वह कैंसर की मरीज हैं. एसीबी और सीबीआई की जांच के बावजूद अभी तक कुछ नहीं मिला. अब ईडी जांच कर रही है.

Related Post