शादी के लिए मत कहना, फोटो इतना वायरल करूंगा...मुंह नहीं दिखा पाओगी

Crime

कानपुर में दरोगा के खिलाफ रेप का केस दर्ज:गर्लफ्रेंड को बोला- शादी के लिए मत कहना, फोटो इतना वायरल करूंगा...मुंह नहीं दिखा पाओगी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

कानपुर के पनकी थाने में तैनात दरोगा के खिलाफ युवती ने रेप का मामला दर्ज कराया है। युवती ने कहा- पढ़ाई के समय हमारी दोस्ती हुई। आरोपी ने शादी का झांसा देकर मेरे साथ 4 साल तक रेप किया। जब शादी करने के लिए बोला तो दरोगा ने कहा- अगर दोबारा शादी की बात की, तो तुम्हारी फोटो इतनी वायरल करूंगा कि कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी।


मंगलवार को पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने दरोगा अनुज तिवारी को सस्पेंड कर दिया। कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।


दरोगा अनुज तिवारी की तैनाती पनकी थाने में थी।
सुल्तानपुर में हुई थी दोनों की दोस्ती सुल्तानपुर का बरई झौब्बारा गांव निवासी अनुज तिवारी 2022 बैच का दरोगा है। पनकी थाने में तैनात था। युवती भी सुल्तानपुर की रहने वाली है। पीड़ित युवती ने पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार से मुलाकात की। युवती ने बताया- मैं और अनुज एक साथ 2021 से कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे। अनुज का 2022 में दरोगा भर्ती में सिलेक्शन हो गया।

ट्रेनिंग पर जाने के बाद वह दूरी बनाने लगा। दरोगा बनने के बाद अनुज शादी से मुकर गया। पनकी थाने में तैनाती के दौरान कई बार मुझे रतनपुर स्थित अपने कमरे पर बुलाकर संबंध बनाए।


नौकरी के बाद शादी से मुकरने लगा युवती ने दरोगा अनुज के साथ के कई फोटो पुलिस कमिश्नर को दिखाए। अपनी मुहब्बत और यौन उत्पीड़न के साक्ष्य दिए।

जांच में मामला सही पाए जाने पर पुलिस कमिश्नर ने दरोगा के खिलाफ जांच का आदेश दिया। उस पर शादी का झांसा, यौन उत्पीड़न, मारपीट, गाली-गलौज करने के साथ ही अन्य धाराओं में पनकी थाने में FIR दर्ज की गई है।

Related Post