गिरिडीह:जमीन बंटवारे से नाखुश भाई ने की भाई की हत्या

Crime

गिरिडीह:जमीन बंटवारे से नाखुश भाई ने की भाई की हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

गिरिडीह: जिले में संपत्ति की लालच में एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दिया।घटना गिरिडीह जिले के जमुआ की है।बताया जाता है है कि मौखिक बंटवारा एक भाई को पसंद नहीं आया और उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर दूसरे भाई पर हमला बोल दिया। हमले में घायल युवक को सदर अस्पताल लाया गया।यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना जमुआ थाना इलाके बाड़ाडीह की है। मृतक इसी गांव का निवासी 40 वर्षीय ताजू अंसारी ( पिता नूरो ) था। घटना मंगलवार की सुबह उस वक्त घटी जब ताजू शौच के लिए जा रहा था।

घटना को लेकर मृतक के एक भाई कयूम अंसारी ने बताया कि वे लोग चार भाई हैं। बड़े भाई ने मौखिक बंटवारा किया था। इस बंटवारे के बाद ताजू अपने हिस्से पर दीवार दे रहा था जिसका पहले विरोध किया गया।इस बीच मंगलवार की सुबह जब ताजू शौच जा रहा था तो उस पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इस घटना में ताजू गंभीर रूप से घायल हो गया। ताजू को सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

घटना के बाद से मृतक के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।परिजनों का कहना है कि नाराजगी थी तो बैठकर बात हो सकती थी, इस तरह जान ले लेना कहां तक उचित हैं। परिजनों ने हत्यारे को गिरफ्तार करने की भी मांग की हैं।वहीं घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई हैं।पुलिस आरोपी भाई को खोजने में जुटी हैं।

Related Post