*जमशेदपुर: मोबाइल को लेकर डांट के बाद युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत*

Crime

*जमशेदपुर: मोबाइल को लेकर डांट के बाद युवती की संदेहास्पद स्थिति में मौत*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर :एमजीएम थाना क्षेत्र के भिलाई पहाड़ी के तुरियाबेड़ा में रहने वाली 21 वर्षीय शिमला कुमारी की बुधवार सुबह संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शिमला कुमारी आरवीएस कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही थी। 13 अगस्त को शिमला की मां ने उसे मोबाइल चलाने पर डांट दिया था। इस डांट से आहत होकर शिमला ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। परिजनों ने तत्काल उसे टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज हुआ और वह 16 अगस्त को ठीक होकर घर लौट आई।

हालांकि, 27 अगस्त को शिमला की तबीयत अचानक फिर से बिगड़ गई। परिजनों ने उसे दोबारा टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है और परिजनों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शिमला की मौत की असली वजह क्या थी। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मामले की सच्चाई का पता चल सकेगा।

Related Post