*मानगो डिमना बस्ती: वर्कशॉप में लाखों की चोरी, पुलिस गश्ती पर सवाल*

Crime

*मानगो डिमना बस्ती: वर्कशॉप में लाखों की चोरी, पुलिस गश्ती पर सवाल*

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । मानगो डिमना बस्ती के मंगल कॉलोनी स्थित नंद किशोर शर्मा के वर्कशॉप में बीती रात ताला तोड़कर लाखों रुपये की चोरी हो गई। चोरों ने वर्कशॉप से कीमती औजारों के साथ-साथ बड़ी मात्रा में लोहा चुरा लिया।

इस घटना की जानकारी वर्कशॉप मालिक नंदकिशोर शर्मा ने भाजपा नेता विकास सिंह को दी। विकास सिंह ने तुरंत स्थानीय उलीडीह थाने में मामले की सूचना दी और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

नंदकिशोर शर्मा ने बताया कि चोरी से एक दिन पहले उनके पड़ोस का एक लड़का मोटरसाइकिल की चाबी मांगने आया था और उसने वर्कशॉप की रेकी की थी। संभावना है कि उसी लड़के ने रात को पीछे के दरवाजे की कुंडी खोलकर चोरों को अंदर आने का रास्ता दिया और ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

भाजपा नेता विकास सिंह ने मौके पर पहुंचकर चोरी के बढ़ते मामलों पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की आबादी तेजी से बढ़ रही है, लेकिन पुलिस गश्ती दल की संख्या में कोई वृद्धि नहीं हुई है। इसका फायदा अपराधी उठा रहे हैं और चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस मामले में शीघ्र कार्रवाई करने और गश्ती दल की संख्या बढ़ाने की मांग की।

Related Post