ED ने कांग्रेस विधायक को किया गिरफ्तार-अवैध खनन से जुड़ा है मामला

Crime

ED ने कांग्रेस विधायक को किया गिरफ्तार, अवैध खनन से जुड़ा है मामला

हरियाणा : अवैध खनन को लेकर ED ने बड़ा एक्शन लिया है। हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके बेटे को भी टीम साथ ले गई है। यह मामला माइनिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने अरेस्ट कर लिया है।
फिलहाल, कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार (Congress MLA Surender Panwar) को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है और अपने साथ ले गई है। जानकारी के अनुसार, हरियाणा में अवैध खनन को लेकर ईडी की तरफ से लगातार एक्शन हो रहा है। इससे पहले, कांग्रेस विधायक राव दान सिंह के 15 ठिकानों पर ईडी ने एक्शन लिया था औऱ 24 घंटे तक कार्रवाई की थी। अब सूबे के सोनीपत के कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार पर एक्शन लिया गया है। फिलहाल, जानकारी मिली है कि कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार को ईडी ने अरेस्ट कर लिया है और उन्हें लेकर अंबाला दफ्तर निकली है। 
इससे पहले, गुरुवार को ईडी की टीम ने हरियाणा के पूर्व सीएम भपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी विधायक राव दान सिंह के 15 ठिकानों पर छापेमारी की थी। बहादुरगढ़ में 15 घंटे रेड चली थी, जबकि गुरुग्राम आवास में 24 घंटे तक ईडी की टीम ने जांच की थी। 1392 करोड़ के घोटाले में ईडी की टीम ने यह छापेमारी की थी।

इसी तरह, इससे पहले, ईडी की टीम ने फ्लैट घोटाले में हरियाणा के ही कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छोक्कर के ठिकानों पर भी बीते माह रेड डाली थी और बाद में उनके बेटे को अरेस्ट किया था। ऐसे में अब हरियाणा में कांग्रेस के विधायक ईडी के निशाने पर हैं। मामला अवैध खनन से जुड़ा हुआ है।

Related Post