जमशेदपुर: पूर्व सैनिक की हत्या से इलाके में सनसनी, शव पलंग के नीचे मिला

Crime

जमशेदपुर: पूर्व सैनिक की हत्या से इलाके में सनसनी, शव पलंग के नीचे मिला

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता   

जमशेदपुर।गोलमुरी थाना क्षेत्र के सी टाइप इलाके में 82 वर्षीय पूर्व सैनिक की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मृतक एक केबल कंपनी के बंद क्वार्टर में अकेले रहते थे और सिक्योरिटी गार्ड का काम करते थे। पुलिस के मुताबिक, किसी ने उन्हें मारकर पलंग के नीचे छिपा दिया और घर के बाहर से ताला बंद कर दिया। उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उनकी हत्या की गई है।

घटना का पता तब चला जब पड़ोसियों ने देखा कि ताला 2-3 दिनों से बंद है। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर जब अंदर प्रवेश किया, तो वृद्ध का शव पलंग के नीचे पड़ा मिला। शव की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या 2-3 दिन पहले की गई है।

पुलिस ने बताया कि यह मामला प्रथम दृष्टि में हत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक के परिजन पटना में रहते हैं, जिन्हें इस घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके जमशेदपुर पहुंचने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ करेगी और मामले की आगे की जांच की जाएगी।

इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है, और स्थानीय लोग इस घटना से स्तब्ध हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हत्यारों की तलाश जारी है।

Related Post