उत्तरप्रदेश एटीएस ने झारखण्ड के पाकुड़ में कार्रवाई, एक लाख का इनामी अपराधी गिरफ्तार…

Crime

उत्तरप्रदेश एटीएस ने झारखण्ड के पाकुड़ में कार्रवाई, एक लाख का इनामी अपराधी गिरफ्तार…

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले में उत्तरप्रदेश के शातिर अपराधी को यूपी एटीएस की टीम ने पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।शातिर अपराधी अंकित यादव काफी दिनों से फरार चल रहा था और एटीएस की टीम को काफी दिनों से अंकित की तलाश थी।
जानकारी के अनुसार मोबाइल लोकेशन के आधार पर यूपी एटीएस की टीम पाकुड़ पहुंच थी। स्थानीय पुलिस के सहयोग से एटीएस ने आरोपी अंकित यादव को शहरी क्षेत्र के अन्नपूर्णा कॉलोनी से गिरफ्तार किया है।इसकी पुष्टि नगर थाना प्रभारी दिलीप कुमार बास्की ने की है।
नगर थाना प्रभारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के मिसिर पोखरा निवासी अंकित यादव ने विजय यादव नामक शख्स के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की थी।इस घटना में गोली लगने से कई लोग घायल हो गए थे।
शिकायत मिलने के बाद वाराणसी के दशाश्वमेघ थाना में कांड संख्या 49/24 और भादवी की धारा 147, 148, 149, 307, 323 और 7 सीएलए एक्ट के तहत 30 जून 2024 को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अंकित फरार हो गया था। उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अंकित यादव पर एक लाख इनाम घोषित कर रखा था।
थाना प्रभारी ने बताया कि फरार अपराधी अंकित अन्नपूर्णा कॉलोनी स्थित अपने ससुराल में छुपकर रह रहा था।यूपी एटीएस की टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर नगर थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर उसे अपने साथ ले गई।एटीएस की टीम में अंगद सिंह यादव, विनय मौर्या, रविशंकर यादव, सत्यपाल सिंह, राज कुमार यादव आदि शामिल थे।

Related Post