मामला राज्यपाल के घर से कुछ दूरी पर गोली फायरिंग का

Crime

**मामला राज्यपाल के घर से कुछ दूरी पर गोली फायरिंग का

पूर्व आरक्षी के बेटे ने युवक को मारी गोली, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

जमशेदपुर। सिदगोड़ा स्थित एग्रिको सिगनल के पास रविवार देर रात एक सनसनीखेज घटना घटी। पूर्व आरक्षी कालिका सिंह के बेटे अक्षय सिंह ने पुराने विवाद के चलते आकाश सिंह को गोली मार दी। गोली लगने के बाद आकाश को इलाज के लिए तत्काल टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी अक्षय सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।यह मामला ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास के आवास से कुछ दूरी पर फायरिंग का है।

अक्षय सिंह पूर्व आरक्षी कालिका सिंह का बेटा है और उस पर पहले भी सिदगोड़ा के शिवसिंह बगान निवासी मनप्रीत पाल सिंह की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज है। इस मामले में अक्षय और उसके भाई राहुल सिंह को जेल भी भेजा गया था, हालांकि फिलहाल दोनों भाई हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर हैं।

*अक्षय के आवास से हथियार बरामद*  
पुलिस ने घटना के बाद जब अक्षय के घर पर छापा मारा, तो वहां से हथियार बरामद हुए हैं। हालांकि पुलिस फिलहाल इस मामले पर आधिकारिक रूप से कुछ भी कहने से बच रही है।

*आकाश सिंह जेपीएस स्कूल के पास का निवासी*  
पीड़ित आकाश सिंह बारीडीह स्थित जेपीएस स्कूल के पास का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसका अक्षय के साथ पहले से ही विवाद चल रहा था, और इसी विवाद के चलते अक्षय ने रविवार देर रात एग्रिको सिगनल के पास उसे गोली मारी। पुलिस ने घटना स्थल से गोली के खोखे भी बरामद किए हैं और जांच जारी है।

फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

Related Post