धनबाद में हड़िया बेचकर घर लौट रही महिला पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

Crime

धनबाद में हड़िया बेचकर घर लौट रही महिला पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

धनबाद-धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र में हड़िया बेचकर घर लौट रही महिला पर अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है.

टुंडी मुख्यालय के बुधनी हटिया से हड़िया बेचकर महिला घर लौट रही थी. इसी दौरान सिंदुवारीटांड़ निवासी 40 वर्षीया महिला सिमोती हांसदा (पति-  रामलाल हांसदा) पर अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया. इसमें वह घायल हो गयी. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

शाम लगभग 6:30 बजे की बात है. हड़िया बेचकर महिला अपने घर वापस लौट रही थी. घर लौटेते समय अंधेरा हो चुका था. सुनसान स्थान और अंधेरा का फायदा उठाकर  अपराधियों ने उस पर वार कर दिया. शरीर में तीन-चार जगह चाकू घोंपने से वह बुरी तरह घायल हो गयी. इससे वह घटनास्थल पर ही गिर गयी. रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना ग्रामीणों और टुंडी पुलिस को दी.

टुंडी पुलिस थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक साजिद हुसैन अंसारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टुंडी ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया. घटना को लेकर टुंडी थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक साजिद हुसैन अंसारी ने बताया कि पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Post