छत्तीसगढ़ में 3 भाइयों को पीट-पीटकर मार डाला: गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, और चाकूबाजी

Crime

छत्तीसगढ़ में 3 भाइयों को  पीट-पीटकर मार डाला: गणेश पंडाल में DJ पर डांस को लेकर दो पक्षों में चले  लाठी-डंडे,  और चाकूबाजी

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

छत्तीसगढ़ : गणेश चतुर्थी पर खूनी संघर्ष हो गया. बता दें कि छत्तीसगढ़ के दुर्ग में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद के बाद दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे लात घुसे चाकू बाजी हुई, इस घटना में तीन सगे भाइयों की मौत हो गई तो वहीं 6 से ज्यादा लोग बुरी तरह घायल हो गए फिलहाल घायलों का उपचार जारी है. वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है, इसे लेकर पुलिस प्रशासन एक्टिव हो गया है. साथ ही साथ इतने लोग हिरासत में लिए जा चुके हैं.

पूरा मामला दुर्ग जिले के नंदनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नंदनी कुंदनी गांव का है, यहां पर गणेश चतुर्थी के एक दिन पहले यानी 6 सितंबर को शीतला गणेश उत्सव समिति के युवकों के द्वारा गणेश जी की प्रतिमा लाने के समय डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हो गया. रात 9:00 बजे के आसपास डीजे पर डांस को लेकर धनु कारण वासु और राजेश और उनके अन्य साथी नाचने लगे जिसे लेकर विवाद हुआ था दूसरे दिन सुबह 7 सितंबर को गांव के लोगो ने सभी को एक साथ बैठाकर विवाद को खत्म करा दिया और सभी लोग शांत हो गए.
इसके बाद लोगों को भी लगने लगा कि अब विवाद नहीं होगा लेकिन अचानक वासु यादव ने आकाश पटेल को फोन करके शीतला मंदिर के पास बुलाया और आकाश के पहुंचते ही मारपीट शुरू कर दी उसके साथ करण वासु और राजेश यादव भी मारपीट करने लगे इस दौरान आकाश के 8 से 10 साथी और आ गए और सभी ने मिलकर धनु करण वासु राजेश यादव की लाठी डंडे हाथ मुक्के से बुरी तरह पिटाई गई कर दी। गंभीर चोट लगने के कारण करण यादव, वासु यादव और राजेश यादव बेसुध होकर गिर पड़े. जिसके बाद सभी को आस पास के लोगों ने अस्पताल पहुचाया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

घटना होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तो वहीं मौके पर तनाव को देखते हुए तत्काल पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है. फिलहाल घटना में घायल हुए छह लोगों का इलाज चल रहा है तो वही पुलिस ने अब तक लगभग 16 लोगों को हिरासत में ले लिया है सभी से पूछताछ की जा रही है. वारदात के बाद दहशत का माहौल है.

Related Post