ऑपरेशन "सतर्क": कोडरमा रेलवे स्टेशन पर बड़ी कार्रवाई, अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

Crime

ऑपरेशन "सतर्क": कोडरमा रेलवे स्टेशन पर बड़ी कार्रवाई, अवैध अंग्रेजी शराब के साथ तीन गिरफ्तार 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

कोडरमा: दीपक कुमार, निरीक्षक प्रभारी/कोडरमा के नेतृत्व में चलाए गए ऑपरेशन "सतर्क" के तहत आज कोडरमा रेलवे स्टेशन पर बड़ी सफलता मिली। रेलवे सुरक्षा बल (रेसुब) के बल-सदस्यों ने प्लेटफार्म नंबर 04/05 पर स्थित फुट ओवर ब्रिज के नीचे से अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की तस्करी करते हुए तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया।
गश्ती के दौरान सहायक उप निरीक्षक ओम प्रकाश सिंह, प्रधान आरक्षी नवीन कुमार, आरक्षी जितेन्द्र कुमार-1, और आरक्षी अशोक कुमार गुप्ता की टीम ने प्रवीण कुमार (18 वर्ष), श्याम कुमार (25 वर्ष), और दीपक कुमार (24 वर्ष) को पकड़ा। इन तीनों के पास से कुल 61 बोतलें अंग्रेजी शराब बरामद की गई, जिनकी कुल क्षमता 27,000 मिलीलीटर और कीमत ₹31,140 आंकी गई है।गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से विभिन्न ब्रांड की शराब की बोतलें बरामद हुईं, रेसुब टीम ने मौके पर ही सभी शराब की बोतलों को जप्त कर लिया और तीनों व्यक्तियों का गिरफ्तारी ज्ञापन बनाते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया। इसके बाद, उन्हें और जब्त शराब को अग्रिम कार्रवाई हेतु उत्पाद विभाग कोडरमा को सुपुर्द कर दिया गया।रेलवे सुरक्षा बल कोडरमा ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत दें। रेलवे स्टेशन और उसके आस-पास अवैध गतिविधियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा, और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ऑपरेशन "सतर्क" ने कोडरमा रेलवे स्टेशन पर तस्करी को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे इलाके में कानून और व्यवस्था को मजबूत करने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Post