चतरा में नाबालिग बिटिया से दरिंदगी, आरोपी पिता भेजा गया जेल

Crime

चतरा में नाबालिग बिटिया से दरिंदगी, आरोपी पिता भेजा गया जेल

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

चतरा: झारखंड के चतरा जिले के कुंदा थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में घर में बंद कर बाहर निकल गया. पीड़िता को ग्रामीणों की सजगता से आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी स्थिति में सुधार है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ग्रामीणों ने इसकी भनक मिलते ही एकजुटता दिखायी और घर पहुंच कर दरवाजा में लगे ताले को तोड़ दिया. ग्रामीणों ने देखा कि लड़की बेहोशी की हालत में खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई है. ग्रामीणों ने पिता को ढूंढकर पहले जमकर पिटाई की. इसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

सूचना पाकर पुलिस गांव पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए नाबालिग को तत्काल सदर अस्पताल चतरा में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद स्थिति में सुधार हुआ. फिलहाल सदर अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा है.

थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने पीड़िता से घटना की जानकारी ली. पीड़िता की मां की उसके जन्म के डेढ़ साल बाद ही मौत हो गयी थी. तब से नाना-मामा की देखरेख में उसका लालन-पालन हुआ. पिता पांच साल पूर्व टीएसपीसी संगठन का दस्ता छोड़ कर घर पर रह रहा है. पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी भी कर चुका है. पुलिस ने आरोपी पिता को जेल भेज दिया है.

Related Post