झारखंड के चतरा में नाबालिग से दरिंदगी, जान मारने की भी दी धमकी, दो अरेस्ट

Crime

झारखंड के चतरा में नाबालिग से दरिंदगी, जान मारने की भी दी धमकी, दो अरेस्ट 
चतरा: झारखंड के चतरा जिले के सदर थाना क्षेत्र में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

घर से कुछ दूर भाई के साथ खा रही थी जामुन 
बच्ची से तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस संबंध में पीड़िता की मां ने थाने में आवेदन देकर तीन युवकों पर पुत्री के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है. आवेदन में पीड़िता की मां ने बताया कि 21 जुलाई को उनकी पुत्री अपने छोटे भाई के साथ घर से कुछ दूरी पर जामुन तोड़कर खा रही थी. इस दौरान आकाश करकेट्टा, अनिल तिर्की व विक्की यादव आए और उसे पास की झाड़ी में ले गए. इसके बाद सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपियों ने दी जान मारने की धमकी
सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने नाबालिग को घटना की जानकारी किसी को नहीं देने को कहा. किसी को जानकारी देने पर जान मारने का धमकी दी. इससे बच्ची डरी-सहमी थी. डरते-डरते बच्ची घर में घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

दो आरोपी गिरफ्तार 
सदर थाना प्रभारी विपिन कुमार ने कहा कि पीड़िता की मां के आवेदन के आधार पर कांड संख्या 256/24 के तहत पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए छापामारी अभियान चला कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों में आकाश केरकेट्टा व अनीश तिर्की शामिल हैं. दोनों को गुरुवार को जेल भेजा जाएगा. विक्की यादव की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. छापामारी अभियान में सदर थाना प्रभारी के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक मनीष कुमार समेत कई जवान शामिल थे.

Related Post