'एक करोड़ दो नहीं तो भेज देंगे ऊपर' कुख्यात अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने बिल्डर से मांगी रंगदारी

Crime

'एक करोड़ दो नहीं तो भेज देंगे ऊपर' कुख्यात अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने बिल्डर से मांगी रंगदारी 

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

रांची-कुख्यात अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने कांग्रेस नेता और बिल्डर ईश्वर आनंद से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है. उसने धमकी देते हुए कहा है कि रंगदारी नहीं देने पर सीधे ऊपर भेज देंगे. पीड़ित ईश्वर आनंद ने रांची के पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने आवेदन देकर सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है.

दो सितंबर को अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और बिल्डर ईश्वर आनंद को ह्वाट्सएप कॉल कर एक करोड़ की रंगदारी मांगी है. उसने कहा है कि आपने काफी पैसा कमा लिया है. अब नाटक मत करिए. गैंग के लिए एक सप्ताह में रुपए तैयार रखिए और कॉल कीजिए.

मयंक सिंह ने ह्वाट्सएप के जरिए संदेश भेजा है. इसमें उसने कहा है कि अपार्टमेंट के बिजनेस में आपने बहुत पैसा कमा लिया है. अब अमन साहू गैंग के लिए एक करोड़ रुपए रंगदारी दो, नहीं तो सीधे ऊपर भेज देंगे. इस संदेश के साथ ही उसने समाचार पत्र के कई कतरन भेजे हैं, जिसमें अमन साहू गैंग से संबंधित खबरें प्रकाशित की गयी हैं. कांग्रेस नेता ईश्वर आनंद ने पुंदाग ओपी में प्राथमिकी दर्ज कर सुरक्षा देने की मांग की है.

Related Post