लखनऊ में IPS की बेटी की मौत-हॉस्टल रूम में मिली लाश

Crime

लखनऊ में IPS की बेटी की मौत, लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB थर्ड ईयर की छात्रा थी, हॉस्टल रूम में मिली लाश

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

यूपी:लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB थर्ड ईयर की 19 वर्षीय छात्रा अनिका रस्तोगी की शनिवार के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. वह लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में गर्ल्स हॉस्टल के कमरे में बेहोशी की हालत में मिली थी. सूचना मिलने के बाद उसको एम्बुलेंस से अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अनिका के पिता IPS संतोष रस्तोगी हैं, जो NIA (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) में IG के पद पर तैनात हैं.
डॉ. राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी में LLB की थर्ड ईयर छात्रा शनिवार शाम क्लाइंट काउंसिलिंग में वह बाकी स्टूडेंट्स के साथ शामिल हुई थी. वह डिनर करने के बाद देर रात अपने हॉस्टल के रूम में पहुंची थी. रात करीब 10 बजे उसकी रूम पार्टनर पहुंची, तो काफी देर तक दरवाजा खटखटाना के बाद भी नहीं खुला. किसी तरह दरवाजा खोला गया, तो अनिका फर्श पर पड़ी हुई थी. आनन-फानन में उसे अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एडीसीपी पूर्वी पंकज सिंह ने बताया कि नोएडा की रहने वाली LLB थर्ड ईयर की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल के रूम में मौत हो गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी. पुलिस जांच कर रही है.

Related Post