जमशेदपुर: एसडीओ पारुल सिंह की छापामारी, बारीडीह बस्ती नदी घाट से अवैध बालू उठाने पर कई वाहन जब्त

Crime

जमशेदपुर: एसडीओ पारुल सिंह की छापामारी, बारीडीह बस्ती नदी घाट से अवैध बालू उठाने पर कई वाहन जब्त

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता   

जमशेदपुर। बारीडीह बस्ती नदी घाट में अवैध रूप से बालू उठाने के खिलाफ एसडीओ पारुल सिंह की छापामारी के बाद हड़कंप मच गया। कार्रवाई के दौरान एसडीओ ने कई वाहनों को जब्त किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस छापेमारी को लेकर एसडीओ ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि नदी किनारे से अवैध रूप से बालू का उठाव किया जा रहा है।

जब एसडीओ ने मौके पर छापा मारा, तो पाया कि नदी के बीच से बड़े-बड़े ट्यूब और बांस की पट्टी का उपयोग कर बालू उठाया जा रहा था। इस कार्रवाई के दौरान आठ 407 ट्रक और कई ट्यूब जब्त किए गए, जिनका इस्तेमाल अवैध बालू उठाव के लिए किया जा रहा था। साथ ही, आसपास स्टॉक किए गए लगभग 4000 सीएफटी बालू और गिट्टी भी बरामद की गई।

एसडीओ ने जानकारी दी कि इस छापेमारी में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो लोग नदी में कूदकर भागने में सफल हो गए। उन्होंने बताया कि जल्द ही उन फरार लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा और इस अवैध गतिविधि पर रोक लगाने के लिए भविष्य में लगातार निगरानी की जाएगी।

इस कार्रवाई से प्रशासन ने अवैध बालू माफियाओं के खिलाफ कड़ा संदेश दिया है। एसडीओ ने साफ किया है कि अवैध बालू उठाव जैसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और इसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Related Post