शिक्षक ने आधा दर्जन से ज्यादा बच्चियों को गंदे वीडियो दिखाए, गंदी हरकत की, मामला दर्ज

Crime

शिक्षक ने आधा दर्जन से ज्यादा बच्चियों को गंदे वीडियो दिखाए, गंदी हरकत की, मामला दर्ज

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

मध्य प्रदेश :अनूपपुर में छात्र-शिक्षक के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। प्रभारी प्राचार्य पर आरोप लगे हैं कि उसने आधा दर्जन से ज्यादा बच्चियों को गंदे वीडियो दिखाए और उनके साथ अश्लील हरकत की है। परिजनों के हंगामे के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। बाद में आरोपी को गिऱफ्तार कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि मामला अनूपपुर जिले के रामनगर थाना अंतर्गत संचालित प्राथमिक शाला का है। बताया गया कि प्रभारी प्राचार्य के रूप में पदस्थ शिक्षक शिव विशाल नामदेव ने आधा दर्जन से ज्यादा 8 से 10 वर्ष की मासूम बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाए और उनके कपड़े उतार कर अश्लील हरकत की। जानकारी लगने के बाद बुधवार को पीड़ित बच्चियों के साथ उनके परिजन थाना रामनगर में पहुंच गए। थाने में भीड़ बढ़ने और विरोध बढ़ता देख आरोपी शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार किया गया।

घटना के बारे में बताया जाता है कि रामनगर थाना अंतर्गत एक शासकीय प्राथमिक स्कूल में पदस्थ महिला शिक्षक बीते दिनों भोपाल ट्रेनिंग में गई थी, जहां पर 20 अगस्त को राम विशाल नामदेव पढ़ाने आए जिनके द्वारा लगातार चार दिनों तक कक्षा 4 एवं 5 की बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाते हुए उनके शरीर के अंगों के साथ अश्लील हरकत की गई एवं कुछ बच्चियों के कपड़े भी उतारे गए।

शिक्षक की हैवानियत यहां पर ही नहीं रुकी उसके द्वारा प्रताड़ित की गई सभी बच्चियों को धमकी भी दी गई अगर स्कूल एवं घर परिवार में किसी से भी उक्त घटना की जानकारी दी तो जान से खत्म कर दिया जाएगा। डरी-सहमी बच्चियां कई दिनों तक चुप रहीं लेकिन आखिरकार उनमें से एक दो बच्चियों द्वारा साहस का परिचय देते हुए पूरे घिनौनी हरकतों की कहानी 4 सितंबर को अपने माता-पिता को बताई। इसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे। इस दौरान अन्य बच्चियों से पूछताछ में और भी नाम सामने आ गए। स्कूल शिक्षिका, बच्चियों व उनके परिजनों ने थाने जाकर रिर्पोट की।

बच्चियों के परिजनो ने आरोप लगाया कि थाने में भी एफआईआर के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। दोपहर 3 बजे पहुंचे परिजनों को रात 9 बजे तक भी एफआईआर की कॉपी नही मिल पाई थी। गुरुवार को पुलिस ने 8 से 9 बच्चियों का अलग-अलग मेडिकल परीक्षण के साथ ही न्यायालय में धारा 164 के तहत कथन कराया वहीं आरोपी शिक्षक को जिले की विशेष न्यायालय में पेश किया गया।

Related Post