जमशेदपुर: 15 वर्षीय बच्चे की मौत पर अस्पताल में हंगामा

Crime

जमशेदपुर: 15 वर्षीय बच्चे की मौत पर अस्पताल में हंगामा

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता

जमशेदपुर । साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह बगान एरिया में स्थित डॉ. अभिषेक चाइल्ड केयर अस्पताल में सोमवार को 15 वर्षीय बच्चे डी. शाहिल की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल काटा। मृत बच्चे के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही बरती गई।

बुखार के कारण भर्ती

डी. शाहिल के पिता, डी. करुणाकरण ने बताया कि उनके बेटे को बुखार की शिकायत के चलते 15 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने उसे स्वस्थ बताकर रविवार को डिस्चार्ज कर दिया। लेकिन घर पहुंचते ही शाहिल की तबीयत फिर से बिगड़ गई।

पुनः अस्पताल में भर्ती

सोमवार को जब परिजन फिर से शाहिल को अस्पताल लेकर पहुंचे, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने परिवार में शोक की लहर दौड़ा दी और परिजनों ने अस्पताल के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया।

डॉक्टरों पर आरोप

परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही और गलत ट्रीटमेंट प्रदान करने का आरोप लगाया। हंगामे के दौरान अस्पताल के सभी कर्मचारी वहां से भाग गए, जिससे स्थिति और बिगड़ गई।

पुलिस की कार्रवाई

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने परिजनों से बयान लिए हैं और अस्पताल के कर्मचारियों से भी पूछताछ करने की योजना बनाई है।

Related Post