दो महिलाओं को जिंदा जमीन में गाड़ने वाले दो आरोपी गिरफ्तार-हाइवा जप्त

Crime

दो महिलाओं को जिंदा जमीन में गाड़ने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, हाइवा जप्त

 

मध्यप्रदेश: रीवा में निजी जमीनी पर जबरन सड़क बनाने का विरोध करने पर दबंगों ने 2 महिलाओं को जिंदा दफन कर दिया।समय रहते आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और दोनों को अंदर से निकाला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके दो हाइवा भी जप्त किया गया है।
वहीं दोनों महिलाओं को मोरंग डालकर जमीन के अंदर दफन कर दिया गया था।बाहर निकाले जाने के बाद दोनों की हालत खराब हो गई थी।

लोगों ने बताया कि अगर जमीन के अंदर से दोनों महिलाओं को बाहर निकालने में थोड़ी सी भी देर होती तो उनकी जान जा सकती थी।जमीन के अंदर से बाहर निकलने के बाद दोनों बदहवास हो गई थी।दोनों को पहले चिकित्सक के पास ले जाया गया। उसके बाद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

महिलाओं को जमीन में गाड़ने की घटना जिले के मनगवां थाना क्षेत्र के गगेव चौकी अंतर्गत हिनौता जोरौट गांव की है।यहां कुछ दबंग किस्म के लोग निजी जमीन पर जबरन सड़क बन रहे थे। निर्माण कार्य में एक जेसीबी और दो हाइवा लगाए गए थे और निजी जमीन पर मोरंग डाली जा रही थी।ममता पांडेय और आशा पांडेय ने इसी बात का विरोध करना शुरू कर दिया।

दोनों महिलाएं सड़क निर्माण स्थल पर खड़ी थीं और निजी जमीन पर सड़क बनाने का विरोध कर रही थीं। तभी डम्फर चालक ने मोरंग से भरी ट्रॉली इन महिलाओं के ऊपर खोल दी और महिलाएं उसके नीचे दब गई।आनन फानन में आसपास मौजूद लोगो ने महिलाओं को मोरंग के अंदर से बाहर निकाला और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव लेकर गए।महिलाओं को प्राथमिक उपचार देकर छोड़ दिया गया अब इनकी हालत खतरे से बाहर है।

Related Post