भारी मात्रा में विस्फोटक और डेटोनेटर के साथ आर्मी जवान गिरफ्तार

Crime

भारी मात्रा में विस्फोटक और डेटोनेटर के साथ आर्मी जवान गिरफ्तार

*बेगूसराय (बिहार)*: बेगूसराय पुलिस और रेलवे पुलिस ने सेना के एक क्लर्क को भारी मात्रा में डेटोनेटर और विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई लोहियानगर रेलवे ओवरब्रिज के पास की गई, जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति खतरनाक विस्फोटक लेकर जा रहा है।

गिरफ्तार किए गए जवान की पहचान राज किशोर कुमार यादव (33) के रूप में हुई है, जो मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर का निवासी है। जानकारी के अनुसार, राज किशोर यादव मणिपुर में सेना में कार्यरत है और पिछले तीन-चार दिनों से अपने गांव में रह रहा था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और उसे पकड़ा। उसके पास से 75 पीस डेटोनेटर और 90 पीस विस्फोटक बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी जवान को कड़ी पूछताछ के लिए एसपी और रेलवे पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

इसके अलावा, पुलिस ने जवान के घर पर भी छापेमारी की, लेकिन वहां से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ। इस मामले की जांच के लिए सीआइडी समेत कई अन्य टीमों को भी बुलाया गया है।

इस घटना ने सुरक्षा एजेंसियों के लिए चिंता का विषय बना दिया है, और मामले की गंभीरता को देखते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Post