सास की हत्या की सुपारी पर किलर गिरफ्तार-बहू को ग्रामीणों ने बचाया

Crime

*सास की हत्या की सुपारी पर किलर गिरफ्तार, बहू को ग्रामीणों ने बचाया*

बोकारो:बोकारो थर्मल में एक सनसनीखेज घटना में, एक सास ने अपनी बहू की हत्या के लिए दस हजार रुपये की सुपारी दी। लेकिन जब किलर हत्या के प्रयास में था, ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह घटना बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र के खासमहल जंगल में घटी।

घटना के अनुसार, हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के कोलहू गांव निवासी गौतम कुमार की पत्नी कंचन कुमारी को टाटीझरिया के सुपारी किलर शिव शंकर कुमार महतो द्वारा मारने के लिए सुपारी दी गई थी। सोमवार को शिव शंकर महतो और उसके साथी दीपक कुमार ने कंचन कुमारी को बाइक पर बैठाकर खासमहल जंगल की ओर ले गए, जहां उन्होंने उसकी हत्या करने की कोशिश की।

ग्रामीणों ने किलर को देख लिया और उसे पकड़कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किलर को गिरफ्तार कर लिया और कंचन कुमारी को डीवीसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। महिला की हालत अब सुरक्षित है।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी शिव शंकर महतो के बयान के आधार पर बताया कि उसने कंचन कुमारी की हत्या के लिए उसकी सास मानती देवी से दस हजार रुपये प्राप्त किए थे। पुलिस ने किलर की बाइक भी जब्त कर ली है। थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि यह मामला टाटीझरिया थाना से जुड़ा है और गिरफ्तार आरोपी व महिला को टाटीझरिया पुलिस को सौंपा जाएगा।

Related Post