साहब मैंने बीबी को मार दिया

Crime

पति ने शक के चक्कर में की पत्नी की हत्या, खून सने हाथ धोए और थाने जाकर बोला- साहब मैंने बीबी को मार दिया

न्यूज़ मीडिया किरण संवाददाता
शिवपुरी: बदरवास थाना क्षेत्र की अंबेडकर कॉलाेनी में रहने वाली महिला की उसके पति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति खून से सने हाथ धोकर थाने पहुंचा और आत्म समर्पण कर पुलिस को हत्याकांड के बारे में जानकारी दी. वहीं पुलिस ने मृतिका के बेटे की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार जिस समय हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. उस समय घर में मृतिका के बच्चे मौजूद नहीं थे.

पति ने चरित्र संदेह में की हत्या

बिजरौनी गांव निवासी आरोपी मजदूरी और बच्चों की पढ़ाई के लिए बदरवास कस्बे में कुछ वर्षों से रह रहा था. यहां उसके साथ पत्नी, दो बेटे और एक बेटी भी रहती थी. पत्नी के चरित्र पर संदेह को लेकर पिछले 2 सालों से दोनों के बीच विवाद होता रहा था. शुक्रवार को जब आरोपी पति घर पहुंचा तब महिला घर पर अकेली थी. इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा. दोनों की बीच विवाद इतना बढ़ गया की गुस्से में आकर पति ने घर में रखा चाकू उठाकर महिला के गले में कई बार घोंप दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पति खून से सने हाथ धोकर थाने पहुंचा और आत्म समर्पण कर दिया.

घर से बाहर थे सभी बच्चे

व्यक्ति ने जब इस वारदात को अंजाम दिया. उस समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था. उसकी बेटी ग्वालियर में स्कूल की ओर से संभागीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने गई हुई थी. वहीं एक बेटा अपनी जॉब पर गया हुआ था. वहीं दूसरा बेटा बदरवास कस्बे में ही था. सूचना पर पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो उसकी पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा मिला और वहीं पास में चाकू भी पड़ा हुआ था.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस पूरे मामले में बदरवास थाना प्रभारी रवि चौहान ने कहा, "आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पति ने थाने में पहुंचकर बोला साहब, मैंने अपनी बीबी की हत्या कर दी है." फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Post